भाई के साथ जा रही नाबालिग लड़की से बलात्कार, तीन आरोपी गिरफ्तार, चौथे की तलाश

4 1 5
Read Time5 Minute, 17 Second

महाराष्ट्र के ठाणे शहर में एक 17 साल की लड़की से बलात्कार की घटना सामने आई है. पुलिस ने पीड़िता के परिजनों की तहरीर पर चार आरोपियों के खिलाफ भारतीय न्याय संहिता और पॉक्सो एक्ट की संबंधित धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है. तीन आरोपी गिरफ्तार किए जा चुके हैं. चौथे की तलाश की जा रही है.

जानकारी के मुताबिक, 6 अक्टूबर की रात करीब 11 बजे ठाणे शहर के माजीवाड़ा और साकेत के बीच हुई है. उस वक्त नाबालिग लड़की अपने भाई के साथ जा रही थी. तभी चार लोगों ने उन दोनों को घेर लिया. इसके बाद आरोपियों ने दोनों को चाकू दिखाकर धमकाया और उनके मोबाइल फोन छीन लिए.

इसके बाद आरोपियों ने भाई को भगाकर उसकी बहन को अपनी हवस का शिकार बनाया. इसके बाद उन्होंने इस अपराध के बारे में किसी से बात करने पर दोनों को गंभीर परिणाम भुगतने की चेतावनी भी दी. पीड़िता ने घर पहुंचने के बाद अपने परिजनों को इस वारदात के बारे में बताया.

इसके बाद परिजनों ने मंगलवार को कपूरबावड़ी थाने में संपर्क किया. उनकी शिकायत दर्ज करने के बाद पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया, जिनकी पहचान योगेश मल्लिंगे (21), परशुराम लकड़े (28) और ओमकार पाटकर (22) के रूप में हुई है. चौथा आरोपी अविनाश धोत्रे फरार बताया जा रहा है.

Advertisement

बताते चलें कि ठाणे के नवी मुंबई में एक दुकान के अंदर नाबालिग लड़की के साथ यौन उत्पीड़न की घटना सामने आई है. पीड़िता सामान लेने के लिए गई थी, तभी आरोपी दुकानदार ने उसका शारीरिक शोषण किया. पुलिस ने पीड़िता के परिजनों की तहरीर के आधार पर केस दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी के मुताबिक, आरोपी की पहचान 48 वर्षीय मोहम्मद सब्बीर इदु के रूप में हुई है. वो नवी मुंबई के कलंबोली इलाके में प्रोविजनल स्टोर चलाता है. 13 अक्टूबर को नाबालिग लड़की उसकी दुकान पर गई थी, तब वो उसे गलत तरीके से छूने लगा. इसके बाद पीड़ित लड़की किसी तरह से भागकर अपने घर पहुंची.

उसने अपनी मां से आपबीती सुनाई, तो वो उसे लेकर कलंबोली थाने पहुंची. थाना प्रभारी ने बताया कि शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ भारतीय न्याय संहिता (बीएनएस) और यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण (पोक्सो) अधिनियम के तहत केस दर्ज किया गया है. आरोपी से पुलिस हिरासत में पूछताछ की जा रही है.

Live TV

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

साहित्य आजतक 2024: फिर लौट रहा शब्द-सुरों का महाकुंभ, यहां करें रजिस्ट्रेशन

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now